सोनीपत में युवक की हत्या का खुलासा, महज एक बोतल के लिए की गई थी हत्या(video)

3/15/2018 1:06:26 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। क्या एक इंसान की जान की कीमत शराब की बोतल से भी सस्ती है। यहां सिर्फ एक शराब की बोतल के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई क्योकि युवक ने फ्री में शराब की बोतल देने से इंकार कर दिया था। जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

सोनीपत के खेड़ी मनाजात गांव में 13 मार्च को अनुप नाम के युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी। अनूप गांव में ही शराब की दुकान पर बैठता था और उसके साथ ही उसकी छोटी सी करियाने की दुकान भी थी। गांव के ही दो युवक अमित और विकास अनूप के पास शराब लेने आए लेकिन शराब की बोतल मुफ्त में ले जाना चाहते है। जिसके लिए अनूप उन्हें मना कर देता है। युवक अनूप से कहासुनी कर वहां से चले जाते है। लेकिन युवकों को ये बात इतनी बुरी लगी कि थोड़ी देर बाद वापस आकर दोनों ने अनूप की गोली मारकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और अमित व विकास को ढूंढ निकाला।  जब दोनों से हत्या की वजह पूछी गयी तो पुलिस भी हैरान रह गयी कि सिर्फ शराब की बोतल के लिए अनूप की हत्या कर दी गयी थी। जिस समय अनूप ने शराब देने से मना किया और कहासुनी हुई यह बात अनूप ने पुलिस को भी बताई थी। लेकिन किसी को अंदाजा नही था कि युवक इतनी छोटी सी बात के लिए हत्या की वारदात को अंजाम देंगे।

इस घटना ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि नशे और झूठी शान के लिए कोई इंसान किसी भी हद तक जा सकता है और बिना सोचे समझे इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है।