इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर अौर स्टाफ से की मारपीट

10/28/2017 4:44:19 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ के निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान हुई महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल संचालकों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं परिजनों ने अस्पताल में मौजूद डॉक्टर अौर स्टाफ की जमकर पिटाई भी की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। 

मृतक भारती के ससुर राजकुमार की माने तो भारती को कल देर रात अस्पताल में भर्ती कराया था और उसके बाद परिजन घर चले गए। आज सुबह 9:30 बजे जब उसकी भाभी भारती से मिलने अस्पताल पहुंची तो वहां डॉक्टरों ने उसका हाथ पकड़कर उनसे कहा कि अभी उससे मिलने नहीं दिया जाएगा। जब उसकी भाभी जबरन अंदर घुसी तो भारती का सारा शरीर ठंडा पड़ा था। जब स्टाफ से इस बारे में पूछताछ की थी उन्होंने बताया कि उसका बीपी लो हो गया था उसकी वजह से तबीयत खराब हो गई है।

उसके बाद डॉक्टरों ने फोन कर बताया कि तुम्हारी बहू की तबीयत बहुत खराब है अौर आ जाअो। हमने एंबुलेंस को बुला लिया है। राजकुमार की मानें तो हमें कुछ बताए बिना ही डॉक्टरों ने एंबुलेंस को बुला लिया। राजकुमार ने आरोप लगाया कि एंबुलेंस में उसकी बहु भारती को बिठाकर वे पीछे के रास्ते से ले जाने लगे तो उनका परिवार रास्ते में मिला और उन्होंने एंबुलेंस को रोक लिया। उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।

पुलिस का कहना है कि परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाया है। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गई थी। परिजनों ने जो हमें शिकायत दिए उस पर पुलिस काम कर रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया है।