रोडवेज बस में हंगामा, युवक पर लड़कियों की वीडियो बनाने और बदतमीजी करने का आरोप

8/7/2017 9:39:18 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):चंडीगढ़ से सिरसा जा रही हरियाणा रोडवेज की सिरसा डिपो की बस में एक हाईवोल्टेज ड्रामा होने का मामला सामने आया है। बस में सवार एक युवक पर शराब के नशे में लड़कियों की वीडियो बनाने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया। जिसके बाद बस कंडक्टर की सूचना पर फतेहाबाद बस स्टैंड पर पहुंचते ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं हिरासत में लिए गए आरोपी युवक के पक्ष में बस में सवार ज्यादातर यात्री बोले तो बस स्टैंड चौकी पर भी काफी देर तक हंगामा हुआ। बस कंडक्टर और पुलिस को शिकायत देने वाली लड़कियों ने जहां युवक पर शराब के नशे में लड़कियों का मोबाइल से वीडियो बनाने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया वहीं बस सवार कई यात्रियों ने आरोप लगाया कि विवाद बस में सवार एक बुजुर्ग महिला को सीट से खड़ा करने को लेकर हुआ। 

बस सवार एक महिला यात्री ने भी यह कहा कि युवक ने लड़कियों से कोई बदतमीजी नहीं की, हां युवक ने बस में सवार हुईं लड़कियों के लिए बुजुर्ग महिला को सीट से उठाने पर कंडक्टर से जरूर एतराज जताया। महिला यात्री ने बताया कि उसने युवक को वीडियो बनाते हुए नहीं देखा। वह भूना से बस में सवार हुई थी वहीं चंडीगढ़ से आई एक और बस भूना में खराब हो गई थी। जो बस खराब हुई उस बस से लड़कियां इस बस में चढ़ीं। जैसे ही लड़कियां बस में चढ़ीं तो बस कंडक्टर ने एक बुजुर्ग महिला को सीट से खड़ा करके लड़कियों को बैठाने की कोशिश की।

इस दौरान युवक ने कंडक्टर से इस बात का एतराज जताया जिसके बाद बस में कंडक्टर और युवक के बीच बहस हो गई। इसके बाद हंगामा बढ़ने पर कंडक्टर ने पुलिस को फोन कर दिया और फतेहाबाद बस स्टैंड पर पहुंचते ही पुलिस ने युवक को नीचे उतार कर हिरासत में ले लिया। 

पुलिस चौकी इंचार्ज का कहना है कि युवक ने शराब पी हुई है और बस सवार लड़कियों ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल शिकायत की जांच कर आरोपी के खिलाफ आगामी कार्रवाई की जा रही है।