सपना चौधरी के कार्यक्रम में बवाल, लोगों ने पुलिस पर बरसाई ईंटे

8/8/2017 5:44:43 PM

झुंझुनूं/रेवाड़ी:गुढ़ागौड़जी में आशीर्वाद गार्डन में रविवार की रात हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। जानकारी के अनुसार कार्यक्रम में 1000 और 500 रुपए का टिकट लेकर पहुंचे लोगों के साथ ही बिना टिकट वाले भी भीतर घुसने का प्रयास कर रहे थे। आयोजकों के वालंटियर्स ने उन्हें रोका तो मामला बिगड़ गया। गुस्साई भीड़ ने पास स्थित भट्टे से ईंटें उठाकर फेंकनी शुरू कर दी। वहां खड़ी तीन मोटरसाइकिलों को जला दिया। 6 गाड़ियाें को क्षतिग्रस्त कर दिया। डी.एस.पी. की गाड़ी का कांच टूटने से उन्हें भी चोट लगीं। पुलिस ने 12 नामजद व 150 अन्य पर मामला दर्ज किया है। छावसरी के दीपक, विजेंद्र, सुरेश कुमार, विजय व प्रदीप, मैनपुरा के सुनील, राजेंद्र, डूडी नगर भौड़की के घनश्याम, पोषाना के दीपक, दीपपुरा के हरिराम, मोहनलाल व रवि को मौके से पकड़ा।

घटना में डी.एस.पी. प्रभातीलाल और एस.आई. इंद्र सिंह सहित पुलिस के चार जवान घायल हो गए। वहीं एक दर्जन से अधिक स्थानीय लोग भी जख्मी हो गए। घटना के बारे एसपी मनीष अग्रवाल ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम के लिए मजिस्ट्रेट से अनुमति जरूरी होती है। कार्यक्रम के लिए एस.डी.एम. ने अनुमति दी थी। मामले की जांच की जा रही है, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

इस मामले में कार्यक्रम के आयोजन संजय रेपसवाल ने बताया कि कुछ लोगों में एक रागिनी को लेकर सपना चौधरी के प्रति पहले से विरोध था। हमने उन्हें बाद में बिना टिकट प्रवेश की अनुमति भी दी थी लेकिन वे सिर्फ हुड़दंग करने ही आए थे।