सोनीपत: पिता की मौत से आहत होकर बेटे ने जहरीला पदार्थ खाकर की थी आत्महत्या, आज हुआ पोस्टमार्टम

9/9/2022 1:36:12 PM

सोनीपत (सन्नी) : हरियाणा रोडवेज के चालक जगबीर की रोडरेज में थार चालक ने 6 सितंबर को हत्या कर दी थी, जिससे आहत होकर उसके छोटे बेटे संदीप ने सात सितंबर को जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। कल भी उसका पोस्टमार्टम परिजनों ने नहीं कराया था, क्योंकि पुलिस अभी तक जगबीर के हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है। 

वहीं देर रात हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के आश्वासन के बाद हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों ने चक्का जाम खोल दिया है और आज संदीप का भी पोस्टमार्टम पुलिस ने करा दिया और उसके शव को परिजनों को सौंप दिया है।

बताया जा रहा है कि कल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि जगबीर के हत्यारों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेंगी और पीड़ित परिवार को सरकार हर संभव मदद करेगी। परिवार के एक सदस्य को सी क्लास की नौकरी दी जाएगी। वहीं हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों के साथ परिवहन मंत्री ने भी देर रात तक बैठक की और सरकार के आश्वासन के बाद हरियाणा रोडवेज में चक्का जाम खोल दिया और आज सुबह जगबीर के बेटे संदीप का भी पोस्टमार्टम सोनीपत के सिविल अस्पताल में हुआ और उसके शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया।

पीड़ित परिवार के बेटे दीपक ने बताया कि आज हमने संदीप का पोस्टमार्टम करा लिया है और पुलिस ने हमें यह जानकारी दी है कि हमने थार गाड़ी की पहचान कर ली है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेंगे। हम सरकार के आश्वासन से संतुष्ट हैं लेकिन पुलिस के आला अधिकारी हमें यह कह रहे हैं कि हमने आरोपियों की पहचान कर ली है हमें उम्मीद है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों के गिरफ्तार कर लेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana