महिला के आरोपों से आहत आकाश ने मौत को लगा लिया गले, आत्महत्या से पहले परिजनों को वीडियो बनाकर भेजा संदेश(VIDEO)

6/3/2023 6:48:05 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक) : जिले के कुंडली थाना क्षेत्र में देर रात उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले आकाश नाम के युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आकाश कुंडली इंडस्ट्रियल एरिया में स्तिथ एक निजी कंपनी में काम करता था और दो दिन पहले ही शामली से आया था। फांसी का फंदा लगाने से पहले आकाश ने अपने परिजनों को एक वीडियो संदेश भी भेजा है, जिसमें आकाश ने अपने आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला आकाश कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत था और वह अपने गांव किसी जरूरी काम से गया था। लेकिन वहां पर गांव की एक महिला ने उस पर छेड़खानी के आरोप लगाते हुए एक मुकदमा दर्ज करवा दिया। जिससे आहत होकर वह दो दिन पहले कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में किराए पर ले रखे मकान में आ गया और उसने देर रात फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले अकाश ने एक वीडियो संदेश व्हाट्सएप के माध्यम से अपने परिजनों को भेजा। जिसमें उसने अपने आप को बेकसूर बताया और पुलिस और लड़की पर बेवजह तंग करने के आरोप लगाए।

आकाश के भाई रवि ने बताया कि उसके भाई को झूठे मुकदमे में फंसाया गया था। जिसके चलते उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। उसने फांसी का फंदा लगा लिया और फांसी का फंदा लगाने से पहले उसने एक सुसाइड नोट और वीडियो भेजा है, जिसमें वह अपने आप को बेकसूर बता रहा है।

पुलिस थाना प्रभारी बृजेंद्र कुमार ने बताया कि कल देर रात कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में एक शख्स ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक अकाश उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला है। इस पूरे मामले में आकाश ने मरने से पहले एक वीडियो और सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसके आधार पर हमने परिजनों की शिकायत पर एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Editor

Mohammad Kumail