रात में पत्नी की हत्या कर पति हुआ फरार, दोनों ने किया था प्रेम विवाह

9/10/2021 11:55:59 PM

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम के सेक्टर-40 की बंगाली मार्केट में देर रात एक शख्स अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि यहां किराए पर रहने वाले पति-पत्नी के बीच देर रात कहासुनी हुई थी, इस दौरान पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। वहीं पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतका के परिजनों बताया कि यह उसकी दूसरी शादी थी और उसने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह किया था। पहली शादी से मृतका के दो बच्चे हैं, जिन्हें छोड़कर वह इस हत्यारे पति के साथ रह रही थी। मृतका के परिजनों ने यह भी खुलासा किया कि आरोपी पति उनकी बहन के साथ मारपीट करता था और अक्सर इन दोनों के बीच में घरेलू कलह रहती थी। परिजनों की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान रजीना बेबी के तौर पर हुई है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लगातार पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। अब देखना होगा कि पुलिस हत्यारे पति को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam