दहेज नहीं दिया तो देवर ने लूटी अस्मत, पति और सास भी गुनाह में शामिल(Video)

12/15/2017 5:07:36 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):फरीदाबाद की तिगांव विधानसभा के एक गांव की विवाहिता के साथ उसी के देवर द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने अाया है। पीड़िता ने इस बात की शिकायत जब सास और ननद से की तो उसे घर की इज्जत का हवाला देकर चुप करवा दिया गया। अत्याचारों से तंग महिला ने जब पति को सारी बात बताई तो उल्टा उससे 11 लाख रुपए और एक इंडेवर गाड़ी की मांग कर घर से निकाल दिया गया । पुलिस में भी शिकायत करने के बाद भी पीड़िता की सुनवाई नहीं हुई। मजबूरन पीड़िता को अधिकारियों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार 2 साल पहले तिगांव के एक गांव की लड़की की शादी उसके परिजनों ने पलवल के गांव बहरौला में की थी। जहां शादी के बाद से ही उसका देवर संदीप उस पर गलत नजर रखने लगा। एक दिन रात के वक्त जब अपने कमरे सो रही थी तो उसका देवर चुपके से कमरे आया और तकिए से मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया। जब देवर की इस करतूत की शिकायत उसने ससुराल में की तो किसी ने उसकी बात नहीं मानी। पति ने तो उसे घर से निकाल दिया।

ससुरालियों से तंग पीड़ित ने इसकी शिकायत महिला थाने में कर दी। पीड़िता की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन करवाई के नाम पर उसके पति को और किसी भी दोषी को गिरफ्तार नहीं किया गया ।

इस मामले में पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी का कहना है कि महिलाओं से सम्बंधित अपराधों को लेकर वह पूरी तरह सतर्क हैं। इसके लिए अभियान भी चलाया हुआ है ।मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो दोषी पाया जाएगा उसके बाद ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा ।