जिम संचालक की हत्या मामले में पति-पत्नी गिरफ्तार, रंजिश के चलते उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 11:55 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत जिले के गांव मल्हा माजरा में जिम संचालक की पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया, वहीं उसके पति को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के गांव मल्हा माहरा निवासी रवि ने 4 जून को कुंडली थाना पुलिस को बताया था कि उनके छोटे भाई राहुल गांव में ही जिम चलाते थे। छह माह पहले उनके भाई के जिम में गांव की एक लडक़ी भी अभ्यास करने आती थी। जिससे दोनों की अच्छी पहचान हो गई और वह आपस में बातचीत करने लगे। जिसका किशोरी के परिजनों को पता लग गया था। जिस पर भाई राहुल ने लडक़ी के पिता से माफी मांग ली थी। साथ ही आश्वासन दिया था कि वह कभी लड़की से बातचीत नहीं करेगा। उसके बावजूद लड़की के परिजन उनके भाई से रंजिश रख रहे थे। रवि ने बताया कि मंगलवार सुबह भाई का जिम बंद मिलने पर वह तलाश को निकले तो किशोरी अपने घर से पिता, मां, भाई और दादा के साथ निकली थी। वह हाथों में डंडे, हॉकी व जेली लिए थे। उन्होंने कहा था कि तेरे भाई की हत्या कर दी है। उनका भाई किशोरी के घर लहूलुहान हालत में मृत मिला था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार ने बताया कि 4 जून को गांव मल्हा माहरा निवासी राहुल की हत्या कर दी गई थी। राहुल का शव गांव में ही पड़ोस के घर से बरामद हुआ था। परिजनों ने पड़ोसियों पर ही आपसी रंजिश रखते हुए हत्या करने का आरोप लगाया था।आरोपी किशोरी के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के पिता को एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है, महिला को कोर्ट के आदेश अनुसार जेल भेज दिया गया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static