पति-पत्नी ने मिलकर पुलिस की वर्दी फाड़ी, सिर भी फोड़ा, यह थी वजह

6/30/2018 8:58:00 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): चोरी के मामले में सैनी मौहल्ला में कार्रवाई के लिए गई रेलवे पुलिस की टीम पर हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। जिसके संबध में रेलवे पुलिस ने मामले की सूचना शहर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी अनुसार जाखल से जीआरपी कर्मी एसआई कर्मचंद की टीम एएसआई विजय सिंह, सिपाही विक्रम सिंह व अन्य कर्मी के साथ सैनी मौहल्ला निवासी ईश्वर के घर चोरी के मामले में कार्रवाई के लिए गई थी, उस दौरान ईश्वर ने अपनी पत्नि कृष्णा के साथ मिलकर एसआई कर्मचंद पर थापी से सिर पर हमला कर दिया तथा उसकी वर्दी फाड़ दी और मौके से फरार हो गए। पुलिस कर्मियों के अनुसार उसके बाद एसआई कर्मी के सिर में चोट होने के कारण उसे नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। जिसके बाद पुलिस की टीम थाना शहर पुलिस को शिकायत देने पंहुची।



एसआई कर्मचंद ने बताया कि 2 अप्रैल को पंजाब के जलालाबाद निवासी संदीप व अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के लिए जा रहा था तो 13008 नंबर गाड़ी में उसकी पत्नी का पर्स चोरी हो गया था। उन्होने बताया कि संदीप दिल्ली के रोहिणी में अध्यापक है। उसने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी के पर्स से दो हजार नकदी, एक मोबाईल, एक तोले सोने का मंगलसूत्र, एक अंगूठी आधे तोले की चोरी हो गई थी।

इस मामले में जीआरपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच करते हुए मामले में तीन आरोपी राजनगर निवासी सूरज, विक्की, व लवप्रीत को काबू कर लिया था। जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी हुआ मोबाईल बरामद कर लिया था। पुलिस को आरोपी लवप्रीत व विक्की ने बताया था कि उन्होने चोरी का सामना सैनी मौहल्ला निवासी ईश्वर को बेच दिया था। जिसके चलते उनकी टीम शनिवार को रेड के लिए पंहुची थी, तो आरोपी ने पत्नी के साथ मिलकर उनकी टीम पर हमला कर दिया। मामले की सूचना शहर पुलिस को दे दी है।

इस बारे में एसआई रमेश कुमार ने बताया कि जीआरपी की टीम चोरी के मामले में ईश्वर के घर गई थी जिसमें टीम पर हमला किया गया है जिसकी शिकायत प्राप्त हो चुकी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Shivam