जमीनी विवाद को लेकर पति-पत्नी पर किया कुल्हाड़ी से हमला, हालत गंभीर

11/7/2019 11:09:35 AM

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : खंड के गांव माहोली में सोमवार की रात दबंगों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को कुल्हाडी से गोद डाला। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों घायलों को नूंह के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मामला जमीन विवाद को लेकर बताया जा रहा है। पुलिस पीड़ितों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। इस बाबत पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव माहोली निवासी पीड़ित लियाकत व उनके परिजनों के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था।

इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष पहले भी भिड़ चुके थे। सोमवार की रात भी दोनों पक्षों में झगडा होने का समाचार मिला। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करा दिया। वहीं पीड़ित सदस्यों के रिश्तेदारों ने बताया कि पीड़ित लियाकत व नविदा सोमवार की रात अपने घर पर थे। इसी बीच 10 से 12 लोग लाठी डंडों व हाथ में कुल्हाडी तथा अन्य धारदार वस्तुओं को लेकर उनके घर में आ घुसे।

इसी दौरान आरोपितों ने उनके ऊपर लाठी-डंडों व कुल्हाडी तथा धारदार हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया। हमले के दौरान दोनों पीड़ित लहू लुहान हो गए। जिन्हें उपचार के लिए गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रबंधक हरिसिंह ने बताया कि दोनों घायलों के बयान दर्ज करने के लिए पुलिस के जवान भेजे गए हैं।

Isha