थाने पहुंचे पति-पत्नी 3 साल बच्चा छोड़ हुए फरार, पुलिसवालों ने सारा दिन ऐसे संभाला मासूम(Pics)

2/12/2022 8:43:42 PM

पंचकूला(उमंग): पंचकूला के मोरनी के गांव कोलयो से एक पति पत्नी अपने एक झगड़े को सुलझाने के लिए महिला थाना पहुंचे थे।जब SI रीटा देवी ने कहा कि आप दोनों पति पत्नी बाहर जाकर अकेले में बात कर लो। दोनों बाहर गए और अपने 3 साल का बच्चा वहीं छोड़कर फरार हो गए।

SI रीटा ने बताया कि हम पूरा दिन दोनों को फोन करते रहे पर दोनों अपना बच्चा लेने थाने नहीं आए।हैरत की बात यह रही कि उस 3 साल के बच्चे को पूरा दिन महिला थाना के पुलिस कर्मियों ने बड़े अच्छे से संभाल कर रखा उस बच्चे के लिए दूध की बोतल का इंतजाम किया गया।



कुछ देर बाद वह बच्चा चॉकलेट की भी डिमांड करने लगा, तो उसके लिए चॉकलेट और कुछ खिलौने भी लाए गए। सबसे अच्छी बात यह रही कि बच्चे ने जिस चीज की डिमांड की उस बच्चे को वही चीज मार्केट से लाई गई। यहां तक कि की पुलिसकर्मियों की कैप भी डालने की बच्चे ने जिद की और महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने भी अपनी कैप उतार कर उस बच्चे के सर पर रखी जिससे बच्चा भी बहुत खुश हुआ।


ऑजब यह मामला पंचकूला DCP मोहित हांडा और पंचकूला के कमिश्नर सौरव सिंह के संज्ञान में पहुंचा तो उस बच्चे के मां-बाप को सख्ती से बुलाया गया पर उस बच्चे को लेने उसकी मां तो नहीं बल्कि उसका पिता आया। जननायक जनता पार्टी से अजय गौतम और सुदेश रानी उस बच्चे के पिता को लेकर महिला थाना में पहुंचे और वह बच्चा पुलिसकर्मियों ने देर रात उसके पिता को लौटा दिया।


इस पूरे घटनाक्रम में महिला थाना किया था एस एच ओ नेहा चौहान एएसआई रीटा देवी भी इस पूरे केस को हैंडल करती नजर आई।

Content Writer

Isha