देवर-देवरानी करते थे प्रताड़ित, पति-पत्नी ने निगला जहर, एक की मौत

4/26/2021 11:56:14 PM

धारूहेड़ा (योगेंद्र सिंह): धारूहेड़ा थाने में एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके छोटे बेटे-बहू की प्रताडऩा से तंग आकर उसके बड़े बेटे राजेश व बहू कविता ने जहर निगल लिया है। मामला समीपस्थ गांव नंदरामपुर बास का है। यहां रहने वाले राजेश और उसकी पत्नी कविता ने रविवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडऩे पर जब वह कमरे में बेसुध पड़े थे तो उनके बेटे आशीष ने यह देखकर अलावलपुर रहने वाली दादी केला देवी को सूचना दी। 

राजेश व कविता को रेवाड़ी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां राजेश की मौत हो गई। गंभीर हालत के चलते कविता को रोहतक रैफर कर दिया। केला देवी ने पुलिस को बताया कि वह अलावलपुर में रहकर खेती करवाती है, जबकि उसका बड़ा बेटा राजेश व बहू कविता के अलावा उसका छोटा बेटा सोनू और उसकी पत्नी नंदरामपुर में पैतृक मकान में रहते थे। मकान बंटवारे को लेकर सोनू कई बार राजेश-कविता को प्रताडि़त करता था। 

केला देवी ने बताया कि सोनू द्वारा मारपीट करने की जानकारी भी राजेश ने उसे दी थी। संभवत : सोनू एवं उसकी पत्नी की प्रताडऩा से तंग आकर ही राजेश-कविता ने यह जानलेवा कदम उठाया होगा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Shivam