थाने के सामने पति ने खाया जहर, पुलिस कर्मियाें में मचा हड़कंप(VIDEO)

2/3/2020 5:37:55 PM

पानीपत (सचिन शर्मा) : पानीपत के महिला थाना के सामने पत्नी से तंग आकर पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने तुरंत ही पति टिंकू को गंभीर हालत में पानीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने 34 वर्षीय टिंकू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नि के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच विवाद को सुलझाने के लिए उन्हें महिला थाने पर बुलाया गया था, लेकिन यहां थाने पर ही एक बार फिर झगड़ा होने लगा। ऐसे में पति टिंकू ने थाने के बाहर जहर खा लिया।  
 


कई बार पंचायत कर हल निकालने की कोशिश की गई
बताया जा रहा है कि इससे पहले कई बार पंचायत कर हल निकालने की कोशिश की गई थी मगर सफलता नहीं मिली। ऐसे में दोनों को महिला थाने पर बुलाया गया, लेकिन यहां कुछ और घटना घट गई। जब पुलिस को पता चला कि टिंकू ने जहर खा लिया है तो उसे तुरंत ही सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस ने पति टिंकू के बयान दर्ज किए
सूचना मिलने पर डीएसपी सतीश वत्स पानीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचे और टिंकू के बयान दर्ज किए। अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद टिंकू को खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया है। डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि मुडलाना निवासी टिंकू व उसकी पत्नी रेनू का आपस में विवाद चल रहा है, जिसके चलते टिंकू ने यह कदम उठाया। उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच जारी है।

Isha