चरखी दादरी: 1200 रुपए के लिए पत्नी को बुरी तरह पीटा, होली पर शराब के नशे में घर आया था पति

3/9/2023 10:33:39 AM

चरखी दादरी (पुनीत) : होली पर शराब के नशे में घर आए व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटा। सास ने किसी तरह से उसे उसके चंगुल से छुड़वाया। उसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। 


1200 रुपए के लिए पत्नी के साथ की मारपीट 


जानकारी के मुताबिक गांव दुधवा निवासी रामभतेरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 28 मई 2021 को गांव दुधवा के श्रवण के साथ हुई थी। वह अभी बीए फाइनल की पढ़ाई कर रही है। उसका पति श्रवण बिजली निगम में डीसी रेट पर नौकरी में लगा हुआ है। होली के दिन श्रवण शराब के नशे में घर पर पहुंचा। उसने उससे पूछा कि अलमारी में रखे उसके 1200 रुपए मिल नहीं रहे हैं। उसने देखे क्या? जब उसकी पत्नी ने मना किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे थप्पड़-मुक्कों से बुरी तरह से पीटा और उसे उठाकर भी फेंका। उसे गंभीर चोटें आई। इस बीच उसकी सास ने वहां पहुंच कर उसे पति श्रवण के चंगुल से उसे छुड़वाया। 

थाना झोझू कलां के एचसी कप्तान सिंह ने बताया कि रामभेतरी ने शिकायत दी कि उसे उसके पति ने पीटा है। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर से उसकी एमएलआर रिपोर्ट ली। उसमें चोट के सात निशान बताए गए हैं। पुलिस ने उसके पति श्रवण के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana