पत्नी को मौत के घाट उतारने के लिए हैवान बना पति, पहले छत से गिराया, फिर पीटकर की हत्या

3/24/2023 4:17:59 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ जिले में एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया जहां पत्नी को मौत को मौत के घाट उतारने के लिए पति हैवान बन गया। पति ने पहले पत्नी को छत से नीचे फेंका और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई भी की। इतना ही नहीं आरोपी पति ने किसी नुकीली चीज से पत्नी के हाथ पर अपना नाम तक लिख दिया। आरोपी पति ने हत्या के कई घंटे बाद तक अपनी पत्नी को घर में ही रखा और बाद में खुद को फंसता देख शव को मौके पर ही छोड़कर भाग गया।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।



दो साल पहले हुई थी शादी 

मामला बहादुरगढ़ के छोटू राम नगर का है। मृतका की पहचान 21 वर्षीय शीतल के रूप में हुई है। शीतल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कासगंज की रहने वाली थी। दो साल पहले उसकी शादी उत्तर प्रदेश निवासी बीर सिंह के साथ राजधानी दिल्ली के नांगलोई आर्य समाज मंदिर में हुई थी। बीर सिंह दिल्ली में ब्याह शादियों में कैटरिंग का काम करता है। शादी के बाद से ही शीतल से दहेज लाने की मांग की जाती थी और नहीं लाने पर उसे प्रताड़ित किया जाता था। कई बार घरवाले शीतल के साथ मारपीट के बाद उसे घर भी ले गए, लेकिन बीर सिंह शीतल को वापस ले आया था।


शरीर पर मिले चोट के निशान 


पुलिस जांच अधिकारी जयकरण ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बीर सिंह के घर में कोई संदिग्ध घटना हुई है। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो शीतल का शव घर के कमरे में पड़ा हुआ था। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया और उसके परिजनों को सूचना दी। फिलहाल शीतल की मां के बयान के आधार पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन बीर सिंह अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 



 

Content Writer

Manisha rana