घरेलू झगड़े में पति ने की आत्महत्या, पानीपत में फैक्ट्री में काम करता था मृतक

10/23/2023 12:46:27 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत की गोपाल कॉलोनी में पत्नी के साथ घरेलू झगड़े में 22 वर्षीय पति ने दुर्गा अष्टमी के दिन फांसी लगाकर ली। जानकारी के मुताबिक मृतक गजेंद्र बरसत रोड से 5 दिन पहले गोपाल कॉलोनी में किराए के मकान में शिफ्ट हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 


पिछले दिनों से मानसिक रुप से चल रहा था परेशान

मकान मालिक ने बताया कि गजेंद्र पिछले दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और ना किसी से ज्यादा बात करता था और कमरे पर अकेला ही रहता था। मकान मालिक ने बताया कि गजेंद्र को पानी भरने के बारे में पूछ रहा था फिर दूसरे किराएदार दो बार पानी भरने के लिए बताने गए थे, लेकिन जब गजेंद्र बाहर नहीं आया तो उन्हें शक हुआ  जिसके बाद पानीपत में रह रही उनकी बहन को बुलाकर दिखाया तो गजेंद्र फांसी पर लटका था।

मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल

वहीं गजेंद्र के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी लड़ाई झगडा करके मायके गई हुई है और फांसी लगाने से पहले गजेंद्र ने मां और पत्नी से फोन पर बातचीत की थी। इसके बाद गजेंद्र ने साडे 8:00 बजे के बाद पत्नी से बात करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उनकी फोन पर क्या बातचीत हुई, अभी कुछ साफ नहीं है। गजेंद्र की मौत के बाद मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल है। 

जांच अधिकारी जगबीर ने बताया कि फांसी लगाने की सूचना मिली थी जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे और गजेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया है। उन्होंने बताया कि परिवार ने किसी भी व्यक्ति पर कोई आरोप नहीं लगाए हैं। उन्होंने कहा कि गजेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले किया जाएगा। 

उत्तर प्रदेश का रहने वाला था मृतक गजेंद्र 

आपको बता दें कि गजेंद्र मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का रहने वाला था। गजेंद्र की दो बहनें और 2 भाई है। गजेंद्र शादी के बाद पानीपत में पत्नी के साथ नौकरी करने आया था, लेकिन पत्नी के साथ अक्सर लड़ाई झगड़ा रहने लगा और पत्नी मायके दिल्ली चली गई थी जिसके बाद से ही गजेंद्र काफी परेशान रहने लगा था, गजेंद्र पिछले 1 साल से पानीपत में फैक्ट्री में काम करता था। 
 


(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana