शाम को पति की हादसे में हुई मौत, सदमे में पत्नी ट्रेन के आगे कूदी(VIDEO)

12/29/2019 2:40:56 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां पति की मौत से आहत पत्नी ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है।



बता दें कि पानीपत के रहने वाले रविंद्र की रोहतक में सैमसंग कंपनी में नौकरी लगी थी, हर दिन की भांति देर रात भी अपना काम निपटाकर अपनी कार से पानीपत गांधी कालोनी आ रहा था कि बिंझौल मोड़ के पास आवारा पशु को बचाने के चक्कर में कार पेड़ से टकराई। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानीपत के सामान्य हस्पताल में भिजवाया।



इस हादसे के बाद घर में मातम छा गया। इसी बीच अभी इस हादसे को हुए कुछ घंटे भी नहीं हुए थे कि पति की मौत से आहत पत्नी ने सुबह पानीपत रेलवे ट्रेक पर ट्रेन आगे कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने रविंद्र(39) व सुमन के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में रखवाया गया, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक दंपति के तीन लड़के हैं, दंपति की मोत पर परिवार में मातम का माहौल है। 

Edited By

vinod kumar