आपसी अनबन के चलते पति ने फंदा लगाकर दी जान, पांच माह पहले हुई थी शादी

7/27/2020 10:26:08 AM

पलवल (ब्यूरो) : पति-पत्नी में चल रही अनबन के चलते पति ने अपनी ससुराल में आकर मानसिक संतुल खराब होने के चलते पीर बाबा के लिए लगाई गई टीन शेड में फांसी का फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया। मृतक रवि के पिता नारायणी दिल्ली निवासी शिवचंद ने बताया कि उसने अपने दो बेटों की शादी पलवल निवासी महेंद्र की दो बेटियों से 27 फरवरी 2020 को की थी। शादी के कुछ दिन बाद उसके बेटे रवि व पत्नी दीपमाला के बीच किसी बात को लेकर अनबन रहने लगी। जिसके चलते दीपमाला एक मई को दिल्ली भिंड रोड़ पर अपनी बहन के पास चली गई। जिसके बाद चार मई को भी रवि ने नारायणी दिल्ली में घर में ही फांसी लगाकर जान देने की कोशिक की थी, लेकिन समय रहते उसे उपचार के लिए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में दाखिल करा दिया गया था।

जिसके बाद रवि की जान बच गई लेकिन मानसिक संतुलन बिगड़ गया। जिसके बाद दीपमाला भी पहुंच गई और दोनों ठीक-ठाक रहने लगे, लेकिन दोनों में किसी बात पर मनमुटाव हो गया और दीपमाला 12 जुलाई को पलवल आ गई। पीड़ित पिता ने बताया कि 25 जुलाई को रवि अपनी पत्नी दीपमाला को लेने के लिए पलवल आया था, लेकिन मानसिक परेशानी के चलते उसने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, इसमें किसी का कोई कसुर नहीं है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर 174 के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By

Manisha rana