शराबी पति की घिनौनी करतूत: पत्नी के गुप्तांग में डाला डंडा, सास ससुर ने भी बुरी तरह पीटा , पढ़ें पूरा मामला

9/9/2023 9:20:52 AM

करनाल:  असन्ध के एक गांव में एक विवाहिता ने अपने पति पर उसके गुप्तांग में डंडा डालने व ससुराल पक्ष द्वारा मिलकर मारपीट करने के आरोप लगाए है। पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पीड़िता की शादी करीब नौ माह पहले हुई थी। नौ साल में उसके तीन बच्चे हुए। शादी के बाद से ही उसके मारपीट होती रही है, वह ससुराल पक्ष की प्रताड़ना को हमेशा सहती आई है। लेकिन बीती 9 सितम्बर को प्रताड़ना की हदें पार कर दी गई। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति शराब पीता है और इस दिन भी वह शराब पीकर आया, जिसने अपने माँ बाप के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और पति ने उसके गुप्तांग में डंडा डाल दिया। सास ससुर बुरी तरह से मारपीट करते रहे। 

पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी व मारपीट की बात अगले दिन अपने मायके वालों को बताई। जिसके बाद उसके मायके वाले उसकी ससुराल पहुंच गए। ससुराल पक्ष ने मायके वालों के साथ भी अभद्रता की,  जिसके बाद पीड़िता अपने मायके आ गई। पीड़िता का आरोप है कि पति व उसके साथ एक अज्ञात महिला का उसके पास फोन किया। फोन पर ही पति ने उसे गालियां दी व जान से मारने की धमकी दी, जिससे वह डरी सहमी हुईं है। पीड़िता के मुताबिक उसका पति उसके साथ कोई भी वारदात कर सकता है। पीड़िता ने पुलिस से कानूनी कार्यवाही की मांग की है। पीड़िता की शिकायत को पुलिस ने भी गंभीरता से लिया है। जांच अधिकारी श्री भगवान ने बताया है कि शिकायत के आधार पर आरोपी पति, सास ससुर व एक अन्य महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Isha