शराबी पति ने फावड़े से हमला कर की पत्नी की हत्या, शव के पास बैठकर पीता रहा शराब

7/12/2022 3:27:24 PM

पानीपत(सचिन): जिले के गांव धनसोली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां बेरहम पति ने फावड़े से हमला कर सो रही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बेरहम पति ने वारदात को सुबह करीब 2:30 बजे अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। फिलहाल पुलिस ने मृतका के मायका पक्ष की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पत्नी का कत्ल कर मां को बोला आरोपी, मौत की नींद सुला दिया उसे

मृतक बबीता के मायके पक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार शाम को मृतका ने फोन पर जानकारी दी थी कि पति शराब के नशे में झगडा कर रहा है। इसके बाद आज सुबह उन्हें बबीता की मौत की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि आरोपी ने उनकी बहन की हत्या कर अपनी मां को बताया कि वह अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला चुका है। इतना ही नहीं  हत्या करने के बाद भी आरोपी शव के पास बैठकर शराब पीता रहा। परिजनों ने बताया कि जब पुलिस ने आरोपी पति मेजर को गिरफ्तार किया तो उस वक्त भी बबीता के शव के पास शराब की बोतल मिली। ससुराल पक्ष ने हत्या के पीछे घरेलू विवाद और शराब को वजह बताया है। वहीं परिजनों ने आरोपी से बबीता के बेटे की जान को भी खतरा होने की भी आशंका जताई और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

शराब के चलते पति-पत्नी में अक्सर होते थे झगड़े

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक और बबीता की शादी को 27 साल हो चुके है। इनके पास तीन बच्चे भी हैं। आरोपी मेजर कई सालों से शराब पीने का आदि है और इसे लेकर अकसर पति-पत्नी में झगड़े भी होते थे। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच करने में जुटी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Vivek Rai