पति ने चाकू और ईंट मार कर पत्नी को मार डाला, सात माह पहले की थी लव मैरिज

11/6/2021 3:07:41 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के गांव मदीना में एक विवाहिता की चाकू व ईंट मार कर हत्या कर दी गई। महिला का शव कल शाम को खेत में बने एक मकान में पड़ा हुआ मिला। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक महिला की पहचान नीतू के रूप में हुई है। नीतू ने दो साल पहले पहले पति की मौत के बाद गांव मदीना के दिनेश से दूसरी लव मैरिज की थी। 

दरअसल, नीतू पहले पति सुंदर दिल्ली निवासी की मौत के बाद दिनेश से संपर्क में आई थी। दिनेश के साथ नीतू के पहले पति के तीन बच्चे थे। इन बच्चों को नीतू अपने पास रखना चाहती थी, मगर दिनेश ने उन्हें रखने से मना कर दिया। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। इस झगड़े में दिनेश ने नीतू की चाकू व ईंट मार कर हत्या कर दी। दिनेश इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार है। पुलिस आरोपी दिनेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

इस मामले में जांच अधिकारी सुंदर ने बताय कि कल गांव मदीना से भेंडरी गांव के रास्ते में खेत में बने कोठरे में एक महिला की हत्या की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर वह मौके पर पहुंचे और मिली आईडी पर उसके परिजनों का सूचना दी। परिजनों के बयान के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया।   
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar