घरेलू कलह के चलते पति ने पत्नी की गोलियां मार की हत्या, सिक्योरिटी कंपनी में सुरक्षाकर्मी है आरोपी

12/1/2021 1:33:56 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव ताजपुर में घरेलू कहासुनी के बाद देर रात सिक्योरिटी कंपनी के सुरक्षाकर्मी ने पत्नी की गोलियां मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने मृतका के भाई के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव ताजपुर के रहने वाले प्रवीन कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन रीना की शादी 10 साल पहले गांव ताजपुर निवासी देवेंद्र के साथ हुई थी। उसका एक बेटा व एक बेटी थी। देवेंद्र सिक्योरिटी कंपनी में सुरक्षाकर्मी है। प्रवीन ने आरोप लगाया कि उसका जीजा उसकी बहन के साथ अक्सर झगड़ा करता रहता था। उसने देर रात कहासुनी के बाद लाइसेंसी पिस्तौल से उसकी बहन की गोलियां मारकर हत्या कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी उपासना व थाना प्रभारी सुखबीर सिंह मौके पर पहुंचे। 

जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ताजपुर गांव में देवेंद्र नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। उसे कितनी गोलियां मारी गई हैं, जो कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana