नए साल पर पत्नी को दिया बाहर घुमाने का झांसा, सुनसान जगह पर किया खौफनाक काम (VIDEO)

1/1/2019 5:37:18 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जहां लोग 2019 के आने की खुशी में जश्न मनाने में लगे थे, वहीं एक पति ने 2019 के जश्न मनाने का बहाना लेकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति अपनी पत्नी को नए साल पर डिनर करवाने का बहाना बनाकर रोहतक जिले के खरावड़ गांव में ले गया, जहां गांव के बाहर खेत में बने कमरे में उसने महिला की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या का कारण पत्नी का लगातार मायके रहना बताया जा रहा है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस जांच जारी है। 

मृतका के परिजनों का कहना है कि पिंकी की शादी गांव बैराही निवासी सुरेंद्र के साथ हुई थी। पिंकी अपने मायके के पास एक निजि अस्पताल में नौकरी करती थी। जिसकी वजह से वे मायके में रहती थी। इसी वजह से सुरेंद्र का अपनी पत्नी के साथ विवाद रहता था। परिजनों का कहना है कि आरोपी पहले भी उसे मारने की धमकी दे चुका था। गतदिवस वे अस्पताल में उससे मिलने आया और नए साल का वास्ता देकर डिनर पर जाने की बात कहने लगा। जब पिंकी उसके साथ गई तो आरोपी उसे गांव के बाहर सुनसान इलाके में बने कमरे में ले गया और मौत के घाट उतार दिया।

ग्रामिणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर जांच शुरु कर दी है। खरावड़ चैकी इंचार्ज हरिओम ने बताया कि हत्या के पीछे विवाद मायके में रहना बताया जा रहा है।

परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

Deepak Paul