मामूली कहासुनी के बाद तेजधार हथियार से पत्नी का रेता गला

6/24/2017 2:28:40 PM

सोनीपत(पवन राठी):गांव बागडू में घरेलू कहासुनी के चलते एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। हत्या के असल कारणों का पता नहीं लग सका है। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में लाया गया। पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी महिला को उसके मायके से लेकर आया था।  

जानकारी के अनुसार गांव बागडू निवासी प्रदीप की पत्नी नगीना करीब 32 वर्षीय के साथ कई दिनों से कहासुनी हो रही थी जिसके चलते वह अपने तीनों बच्चों को लेकर मायके खानपुर चली गई थी। शुक्रवार को प्रदीप पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया था वहां से तीसरे पहर ही वह उसे लेकर गांव बागडू आया था। यहां आने के बाद फिर से उनमें कहासुनी हो गई। जिस पर प्रदीप ने दाव से अपनी पत्नी की गर्दन पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। बच्चों ने मामले से परिजनों को अवगत करवाया। 

थाना सदर एस.एच.ओ. वीरेंदर राव ने बताया कि महिला की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। हत्या का आरोप उसके पति पर है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। आरोपी को काबू कर हत्या के कारणों से पर्दा उठाया जाएगा।