सिर पर हथौड़ा मारकर पत्नी की हत्या, दंपति के बीच कई दिनों से चल रहा था झगड़ा

11/28/2017 11:12:27 AM

फरीदाबाद(ब्यूरो): घरेलू विवाद को लेकर सूर्या विहार पार्ट-3 में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। वारदात के बाद परिवारवालों ने ही उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी। मृतका के ससुर ने ही अपने बेटे पर हत्या का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवाया। 

जानकारी के मुताबिक सूर्या विहार-3 में रहने वाला विरेंद्र अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में उसकी पत्नी पम्मी(27) के अलावा बच्चे भी है। विरेंद्र एक कंपनी में काम करता है। बताया गया है कि पिछले कुछ दिनों से विरेंद्र और पम्मी के बीच आपसी मनमुटाव चल रहा था, दोनों किसी न किसी बात को लेकर हर रोज झगड़ते थे। झगड़े के दौरान अक्सर विरेंद्र, पम्मी को पीटता था, बताया गया है कि सोमवार सुबह दोनों सोकर उठे तो दोनों के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया। 

विरेंद्र ने पत्नी के साथ गाली- गलौच शुरू कर दी। विरोध करने पर विरेंद्र ने पम्मी के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। पम्मी ने बचाव करने का प्रयास किया तो विरेंद्र ने वहीं पर हथौड़ा उठा लिया। जान से मारने की नीयत से विरेंद्र सीधा हथौड़े से पम्मी के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पम्मी को गंभीर हालत मेंअस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।