शक के चलते पत्नी की हत्या, रातभर घूमने के बाद सुबह थाने पहुंचा पति(Video)

6/14/2018 5:40:00 PM

गुरुग्राम( सतीश राघव):  गुरुग्राम के सन सिटी इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने अाया है, जहां एक पति ने पत्नी को शक के चलते  मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अारोपी शव को घर के अंदर छोड़ कर फरार हो गय़ा। आरोपी महेश और मृतक सीमा की 3 साल पहले ही लव मैरिज हुई थी, तब से दोनों गुरुग्राम में ही रह रहे थे। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से दोनों में अापसी कहासूनी हो रही थी, जो इतनी बढ़ गई कि अारोपी ने सीमा की हत्या कर दी।  हत्या के बाद पुलिस के सामने अारोपी ने खुद गुनाह कबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने अारोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे पत्नी के उपर शक था , जिसके चलते पिछले कई दिनों से दोनों में आपसी कहासूनी चल रही थी। गतदिवस को हुई कहा सूनी ने झगड़े का रुप ले लिया और उसने पत्नी की गुस्से में अाकर हत्या कर दी, जिसके बाद अारोपी लाश को घर में छोड़कर फरार होे गया। अगली सुबह अारोपी ने पुलिस थाने पहुंचकर सारी बात पुलिस को बताई।

पुलिस अारोपी के साथ उसके घर पहुंची वहां सीमा की लाश फंदे से लटकी हुई मिली। अारोपी ने बताया कि हत्या को अात्महत्या में बदलने के लिए लाश को फंदे से लटका दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने इसकी सूचना सीमा के परिवार वालों को भी दे दी है।  मामले की जांच की जा रही है। 

Deepak Paul