शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर शव को ड्रेन में फेंक दिया

2/9/2021 3:47:00 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना शहर में मुगलपुरा कॉलोनी में एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी और फिर शव को बोरे में बंद कर ड्रेन में फेंक दिया। इस पता तब चला जब मृतका का भाई उसकी तलाश करते हुए ड्रेन पर पहुंचा। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतका के भाई ने विकास पर हत्या और उसके भाइयों पर साजिश का आरोप लगाया है।



लाखु बुआना निवासी राकेश ने बताया कि उसकी बहन ज्योति की शादी करीब 13 साल पहले खरखौदा में फरमाणा निवासी विकास से हुई थी। ज्योति की दो लड़की और एक लड़का है। विकास पत्नी व बच्चों के साथ कुछ समय पहले गोहाना शहर में मुगलपुरा कालोनी में आकर रहने लगा। वह चिनाई का काम करता है। विकास शराब पीने का आदी है, जिसके चलते पति-पत्नी में मनमुटाव भी चल रहा था। उसने बताया कि विकास शराब पीकर पत्नी से अकसर मारपीट करता था और मायके भेज देता था। इसके साथ उसके चरित्र पर भी शक करता था। 

सोमवार दोपहर को राकेश बहन से मिलने गोहाना आया था। ज्योति घर पर नहीं मिली तो उसने तलाश शुरू कर दी। राकेश को पता चला कि विकास ने ज्योति की हत्या कर शव ड्रेन में फेंक दिया है। वह बहन की तलाश करते हुए रात करीब दस बजे ड्रेन की तरफ गया। राकेश की नजर ड्रेन में पड़े बोरे पर गई। उसने बोरा खोला तो उसमें ज्योति का शव मिला। राकेश का कहना है कि उसे शक है कि ज्योति को मारने में विकास के भाई अशोक, बिजेंद्र, उसकी पत्नी मीना व विकास के दोस्त सुरेंद्र ने साजिश रची है। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवाया।



मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ सवित कुमार ने बताया रात को सूचना मिली थी की मुगलपुरा कॉलोनी में रहने वाले विकास ने अपनी पत्नी ज्योति की हत्या करके शव को बोरे में बंद करके ड्रेन आठ में फेंक दिया। इस मामले में राकेश के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उसने अपने जीजा व उसके भाइयों पर हत्या व साजिश का आरोप लगाया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। घटना की जांच शुरू कर दी है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar