अवैध संबंधों के बीच रोड़ा बनी पत्नी को पति ने उतारा मौत के घाट, 2007 में हुई थी शादी

3/27/2022 8:30:09 PM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत से आज एक ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है, जिसे केवल आपने टीवी सीरियल व फिल्मों में ही देखा होगा। यहां सोनीपत के गांव लिवान में करियाणा स्टोर चलाने वाले जॉनी नाम के एक शख्स की शादी गांव जसौर खेड़ी की रहने वाली मंजू के साथ 2007 में हुई थी, लेकिन जॉनी का गांव की ही रहने वाली एक महिला के साथ अवैध संबंध भी थे जिसे मंजू जॉनी को उससे संबंध ना रखने की बात कह रही थी लेकिन जॉनी ने आज मंजू के कत्ल की ऐसी साजिश रची की जिसे सुनकर आप चौंक जाओगे।

जानकारी के मुताबिक पहले तो जॉनी मंजू को गांव से बाइक पर बैठकर सोनीपत की तरफ निकाला और जब दोनों गांव से बाहर सेक्टर 4 स्तिथ हॉकी ग्राउंड के पास पहुँचे तो आरोपी पति ने अपनी बाइक जानबूझकर क्षतिग्रस्त कर दी और बाद में अपनी पत्नी मंजू के गले पर व पेट में कई बार तेजधार हथियार से वार किए जिसमें मंजू की मौके पर ही मौत हो गई। उसने इस वारदात की सूचना पुलिस को इस तरीके से दी कि यह कत्ल नहीं हादसा लगे, लेकिन जब मंजू के शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो डॉक्टरों ने पूरे मामले का खुलासा किया और जैसे ही उसको भनक लगी कि पुलिस अब उसे गिरफ्तार करने आ रही है तो वह मौके से भाग गया। 

वहीं सोनीपत पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। मृतका मंजू के परिजनों ने बताया कि जॉनी के गांव की रहने वाली एक महिला के साथ अवैध संबंध थे जिसके चलते वह मंजू को मारना चाहता था और उनसे 14 लाख रुपये भी मंजू तीन महीने पहले ले गई थी, उन्होंने बताया कि जॉनी मंजू के साथ हमेशा मारपीट करता था और आज उसने मंजू की हत्या कर दी। जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि गांव लिवान के रहने वाले जॉनी ने अपनी पत्नी मंजू की कर दी है। इस पूरे मामले में गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana