पत्नी को मारकर पति पहुंचा जेल, 40 दिन पहले हुए मासूम समेत 3 बच्चे अनाथ

12/11/2020 10:40:50 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद एक 40 दिन पहले हुए मासूम समेत 2 और 4 साल की बेटियां अनाथ हो गईं।



यह मामला पानीपत कृष्णा गार्डन के पास स्थित एक कॉलोनी का है। मृतक महिला के पड़ोसियों ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते बीती रात पति पत्नी में झगड़ा हुआ था, लेकिन सुबह पता चला कि महिला की मौत हो गई। उसके बाद एक मोहम्मद नाम के पड़ोसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि आपसी संबंधों के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी है, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 



बता दें कि आरोपी पति करीब एक साल पहले अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पानीपत में आया था और एक फैक्ट्री में काम कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन अब तक आरोपी पति के 3 बच्चों का पुलिस तय नहीं कर पाई है कि इन्हें अब कहा रखा जाए। क्योंकि तीनों बच्चे पड़ोसियों के पास हैं। 

vinod kumar