प्रेम संबंधों में बाधा बने पति की पत्नी ने प्रेमी व बेटियों संग मिलकर की हत्या, मारपीट करने के बाद दबाया गला

2/5/2023 9:32:08 AM

महम : महम हलके के गांव भैणी मातो में प्रेम संबंधों में आड़े आ रहे एक व्यक्ति की पत्नी द्वारा बेटियों व प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव भैणी मातो निवासी दिलबाग ने बताया कि गत 26 जनवरी को उसके बड़े भाई कर्मवीर सिंह की सुबह मौत हो गई थी।

दिलबाग ने आरोप लगाया कि कर्मवीर की पत्नी लक्ष्मी ने अपनी बेटियों व प्रेमी संदीप निवासी भकलाना-हिसार की सहायता से गला दबाकर हत्या की है। उसने आरोप लगाया कि उसकी भाभी व भतीजियों के संदीप के साथ अवैध संबंध हैं। इसके चलते ही उनके घर पर अक्सर झगड़ा होता था जबकि कर्मवीर ने संदीप को उनके घर पर आने से साफ मना किया था। रात भी संदीप उनके घर पर मौजूद था और उसके आने की वजह से उनमें जमकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान ही मारपीट करते हुए चारों ने कर्मवीर की संभवतः गला दबाकर हत्या कर दी। कर्मवीर के मुंह से खून निकला हुआ था। कर्मवीर की हत्या करने के बाद संदीप चुपके से घर से निकल गया लेकिन संदीप को जाते हुए पारिवारिक सदस्यों ने देख लिया था। जब सूचना पुलिस को दी गई तो उन्हें संदेह हुआ।

वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मवीर के शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई करते हुए. पी.जी.आई. रोहतक पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को गांववारिसों के हवाले कर दिया गया था। जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक कर्मवीर के भाई दिलबाग ने शिकायत दी। जिसके आधार पर मृतक की पत्नी लक्ष्मी व आरोपी संदीप के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

Content Writer

Manisha rana