स्कूल छोड़ने के बहाने पति ने पत्नी को मारी गोली, फिर सुए के साथ किया हमला... आरोपी मौके से हुआ फरार

3/6/2024 5:23:59 PM

जींदः जींद के गांव अमरेड़ी तथा कंडेला के बीच जूनियर लेक्चरर पत्नी को स्कूल छोड़ने के बहाने पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। इसके बाद बर्फ तोड़ने वाले सुआ से जानलेवा हमला कर वारदात को अंजाम देकर मौके गाड़ी से फरार हो गया। घायल महिला को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है l 

पेट पर लगी गोली
गांव ढांडा खेड़ी हाल आबाद शीतलपुरी कॉलोनी निवासी मनोज की पत्नी कुसुम लता राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल किठाना में जूनियर लेक्चरर के पद पर कार्यरत है। बुधवार सुबह मनोज ने अपनी पत्नी कुसुम लता को गाड़ी से कि गांव किठाना स्कूल में छोड़ने की बात कही और गांव अमरेहड़ी से निकलते ही मनोज ने गाड़ी रोककर अपनी पत्नी कुसुम लता पर फायर कर दिया। गोली कुसुम लता के पेट पर लगी। इसके बाद आरोपी ने बर्फ तोड़ने वाले सुआ से हमला कर दिया। कुसुम लता द्वारा शोर मचाए जाने पर कैथल रोड से जाने वाली गाड़ियां इकट्ठी हो गई। जिस पर आरोपी पत्नी कुसुम लता को मौके पर छोड़कर अपनी गाड़ी से फरार हो गया।  

कुसुम लता ने आरोप लगाया कि उसके पति ने योजना बनाकर उसकी जान लेने की कोशिश की है। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस तथा सीआईए स्टाफ मौके पर पहुंच गया और हालातो का जायजा लिया। फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर थाना प्रभारी सतनारायण ने बताया की पुलिस की टीम आरोपित के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Content Writer

Isha