शर्मनाक: दोस्तों के साथ संबंध बनाने से मना किया तो पति ने निर्वस्त्र कर छत से धकेला

2/13/2021 5:28:19 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत जिले में लव मैरिज का बुरा अंजा देखने को मिला है। यहां एक शख्स ने जिस युवती को जीवनसंगिनी बनाकर लाया था, उसी की आबरू पर वह जुआ खेलने लगा। बीते बुधवार को जुआ-सट्टा खेलने का आदी पति ने अपनी पत्नी पर उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाने दबाव बनाने लगा, जिसका विरोध करने पर उसने पत्नी को निर्वस्त्र कर छत से धकेल दिया।



जानकारी के मुताबिक, दिल्ली निवासी महिला ने बताया कि करीब दो साल पहले उसने न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के युवक से लव मैरिज की थी। शादी के बाद उन्हें एक लड़का हुआ। आरोप है कि पति सट्‌टा खेलने और शराब पीने का आदी है। सट्‌टे में रुपए हारने के बाद वह मायके से पैसे लाने का दबाव बनाने लगा। कई बार युवती ने परिजनों से रुपए लेकर दिए। अब हर रोज पति रुपए लाने का दबाव बनाता है और न लाने पर मारपीट करता है। पति कहता है कि या तो मायके से रुपए लाकर दो या दोस्तों से साथ संबंध बनाओ। 



पीड़िता के मुताबिक, बुधवार शाम को पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। कैंची और डंडों से बुरी तरह पीटा और छत ने नीचे फेंक दिया। गंभीर हालत में परिजनों द्वारा उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति, सास, ससुर व पति की बुआ के खिलाफ दहेज व मारपीट का केस दर्ज कर पति को अरेस्ट कर लिया है। पहले पुलिस ने मार-पिटाई का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब दुबारा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अन्य धारा जोड़ जांच शुरू की है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Writer

Shivam