शराब पीकर पति करता था मारपीट, पत्नी ने किया ऐसा हश्र, टॉयलेट के गड्ढे में मिला शव

10/4/2019 9:17:32 PM

यमुनानगर(सुमित): बिलासपुर थाना क्षेत्र के तहत एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया हैं। पत्नी ने अपने पति को दर्दनाक मौत दे दी। यहीं नहीं महिला इतनी बेरहम निकली की उसने पति के शव को टॉयलेट के गड्ढे में डाल दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर महिला को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। 

बिलासपुर थाना क्षेत्र के नई वाला में पत्नी ने पति की हत्या कर शव टॉयलेट के गड्ढे में डाल दिया, घटना 30 सितंबर की है। 30 सितंबर को नसरीना ने पति आलमगीर के लापता होने की शिकायत रंजीतपुर पुलिस चौकी में दी थी। 2 दिन बाद उसके देवर को शक हुआ, तो उसने नसरीना से बात की, नसरीना ने उसे पति की हत्या करने की बात कही।

पुलिस ने शक के आधार पर नसरीना को हिरासत में ले लिया, उससे पूछताछ की। उसने बताया कि रात को उसका पति शराब पीकर घर आया था और उसके साथ मारपीट करने लगा, इस पर उसने पति की आंखों में मिर्ची डाल दी और उसका गला दबा दिया। फिर उसे रस्सी से बांधकर ग्रिल में लटका कर मार डाला। 

वहीं इसके बारे में किसी को पता हीं लगे तो उसने आलमगीर के शव को टॉयलेट के गड्ढे में डाल दिया। वहीं बिलासपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया की पत्नी नसरीना कोई हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम गांव में गई है आगे जांच की जा रही है। 

Shivam