अजीबोगरीब वजह से पत्नी पर शक करता था पति, चोरी का ड्रामा रचकर कर दी हत्या(VIDEO)

2/4/2020 6:39:23 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): दिल्ली एनसीआर में आने वाले शहर बहादुरगढ़ में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या शक के चलते कर दी। इस वारदात को व्यक्ति ने चोरी का रूप देने के लिए ड्रामा भी रच दिया। इस हत्या की वारदात का खुलासा तब हुआ, जब 4 साल की बेटी को होश आया, जिसको आरोपी ने वारदात के दिन जहरीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया था।

बहादुरगढ़ डीएसपी राहुल देव ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि 3 दिन पहले बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में स्थित सुभाष नगर में एक घर में चोरी होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें वहां महिला संगीता महिला का शव भी मिला था। पुलिस को महिला के शव के पास ही उसकी साढ़े 4 साल की बेटी बेसुध अवस्था में मिली थी। 

पत्नी की हत्या झूठी कहानी रची
छोटी बच्ची होश में आई तो पुलिस ने उसे पूछताछ की तो बच्ची ने अपनी मां की हत्या की वारदात के बारे में सिरे से आखिर तक सब कुछ बता दिया। जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी पति सुनील ने अपनी पत्नी संगीता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। सुनील ने संगीता को अत्यधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म सुंघा दिया था, जिस कारण संगीता की मौत हो गई थी। जिसके बाद पति ने घर का सारा सामान बिखेर दिया और चोरों द्वारा घर के अंदर घुसकर उसकी पत्नी की हत्या झूठी कहानी रची। 

यह थी हत्या की वजह
दरअसल सुनील अपनी पत्नी से काफी समय से नाराज चल रहा था। सुनील को शक था कि उसकी पत्नी ने घर से सोने के जेवर चुराकर अपने मायके भेज दिए हैं । जिसके लिए अक्सर झगड़ा होता रहता था और इसी झगड़े के कारण सुनील ने संगीता की हत्या कर दी थी। इसके लिए उसने ऑनलाइन क्लोरोफॉर्म भी खरीदा था।

Shivam