पति को हुई जेल तो हवस के शिकारी बने रिश्तेदार, गर्भवती हुई महिला ने दिया बच्ची को जन्म

11/24/2021 12:00:19 AM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के जिला सोनीपत से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला के पति को जेल हुई तो उसके ही रिश्तेदारों ने उसे हवस का शिकार बना डाला। आरोप है कि रिश्तेदारों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जिससे महिला गर्भवती हो गई और अब उसने एक बच्ची को जन्म दिया है। अब पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।



सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाली महिला ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि उसका पति वर्ष 2018 में दुष्कर्म के एक मामले में जेल में चला गया था। घर पर वह तथा उसके दो बच्चे थे। उसका नंदोई भूपेंद्र भी पड़ोस में ही किराए पर रहता था। आरोप है कि भूपेंद्र ने अपने तीन साथियों रमेश, रामसिंह व दर्शन के साथ मिलकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म व सामूहिक दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई और उसने एक बेटी को जन्म दिया। यह बच्ची अभी दो साल की है, अब पति जेल से जमानत पर बाहर आया तो उसे घर में तीन बच्चे मिले, जिस पर उसने पत्नी से पूछताछ की तो पत्नी ने सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी दी। जिसके बाद महिला कुंडली थाना में पहुंची और चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

कुंडली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी भूपेंद्र व रमेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam