पत्नी की घिनौनी करतूत: पति को नींद की गोलियां खिला किया बेहोश, प्रेमी संग मिल चाकुओं से गोदा

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 08:56 AM (IST)

इसराना: गांव डाहर में पत्नी ने पति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करके प्रेमी के साथ मिलकर चाकुओं से उसका गला रेत कर हत्या कर दी। घटना के बाद पत्नी बच्चों संग मायके बहादुरगढ़ चली गई। परिजनों द्वारा शक होने पर पुलिस को सूचित किया। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पत्नी ने हत्या का राज खोल दिया।

इसराना थाना प्रभारी दीपक ने बताया कि पुलिस पूछताछ में ज्योति पत्नी कर्मबीर निवासी डाहर ने कबूला है कि उसके गांव के युवक श्रीकांत (28) के साथ संबंध थे। रविवार को उसने पति कर्मबीर को मारने की योजना बनाई थी। प्रेमी श्रीकांत ने उसे नींद की गोलियां ला कर दीं जिन्हें उसने पति को सब्जी में मिलाकर खिला दिया।पति कर्मबीर के बेहोश होने पर पत्नी ज्योति ने प्रेमी श्रीकांत के साथ मिलकर पति की गर्दन पर 13 बार चाकुओं से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। शव को दोनों मिलकर खेत में बने कोठड़े में फैंक आए। पुलिस ने पत्नी व प्रेमी को काबू कर उनकी निशानदेही पर शव खेत में बने कोटड़े से बरामद कर पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पहले से दर्ज गुमशुदगी के केस को हत्या के मामले में तबदील कर पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक के बड़े भाई धर्मबीर ने मंगलवार को इसराना पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया था कि उसका छोटा भाई कर्मबीर रविवार से गायब है। कर्मबीर का पत्नी ज्योति से मनमुटाव चल रहा है। उसके घर गांव के श्रीकांत का आना-जाना है। उन्हें शक है कि उसके भाई कर्मबीर के गायब होने में पत्नी ज्योति व उसके प्रेमी श्रीकांत का हाथ हो सकता है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static