गैरमर्द के साथ सोती महिला का वीडियो पति ने यूट्यूब पर देखा, जानें फिर क्या हुआ...

1/6/2019 12:19:30 AM

नूंह(एके बघेल): हरियाणा के मेवात जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसमें पति को उसकी पत्नी की करतूत का पता तब चला जब यूट्यूब पर वीडियो देखते हुए उसकी ही पत्नी का अश्लील वीडियो सामने आ गया। यूट्यूब पर वीडियो डालने वाला उसकी पत्नी से करीब 35 हजार रूपये की ठगी भी कर चुका था, जो और पैसे ने मिलने पर वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। वीडियो करीब आठ माह पुराना था, जो महिला के पति के सामने फिलहाल में आया, जिसके बाद अब यह मामला थाने पहुंच चुका है। यू-ट्यूब पर अश्लील वीडियो वायरल करने के इस मामले महिला थाना पुलिस ने इस संदर्भ दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।



जानकारी के मुताबिक, मामला पुन्हाना खंड के एक गांव का है। करीब आठ माह पहले पड़ोस के एक व्यक्ति के साथ एक महिला की सोते हुए वीडियो बना ली। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से करीब 35 हजार रुपये ठग लिए। जब महिला ने रकम देने से मना कर दिया तो अश्लील वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल कर दी।

कुछ दिन पहले जब पीड़ित महिला के पति ने वीडियो यू-ट्यूब पर देखी को मामला उजागर हुआ। पति ने मामले के बारे में पत्नी से पूछा तो पत्नी ने आपबीती पति को बता दी। इसके बाद पीड़ित लोग पुन्हाना पुलिस के पास पहुंंचे और पूरे मामले की जानकारी दी।



महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने नाजमद दो आरोपियों के खिलाफ शुकवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। नूंह महिला थाने की कार्यकारी प्रभारी मंजू ने कहा कि पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी है। मामले से जुड़े आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

Shivam