रक्षाबंधन का त्योहार मना कर घर लौट रहे पति-पत्नी की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत, 3 बच्चे घायल

8/16/2019 3:24:16 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गोहाना रोड पर बीती देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने मारुति 800 कार को टक्कर मार दी इस दर्दनाक हादसे में गांव  करेवड़ी के रहने वाले योगेश उसकी पत्नी सविता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल सोनीपल भिजवा दी गई है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार कार में सोनीपत के गांव करेवड़ी के रहने वाला योगेश अपनी पत्नी सविता और तीन बच्चो हर्ष, हन्नी व आठ माह की मासूम के साथ देर रात रोहतक अपनी ससुराल से रक्षाबंधन का त्यौहार मना कर अपने घर जा रहा था तभी इस तेज़ रफ़्तार ट्रक ने इनकी गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें योगेश और सविता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीनो बच्चें गम्भीर रूप से घायल हो गए, तीनों बच्चो में से एक का सोनीपत एक नागरिक अस्पताल में ईलाज चल रहा है, और एक का निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

हादसे के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और हादसे की जांच में जुट है, इस मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी आनंद ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी है, हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई, जबकि तीन बच्चें घायल है, मामले की जांच की जा रही है।

 

Isha