नेता प्रतिपक्ष का पद भाभी को देने के लिए मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं: अभय(VIDEO)

11/17/2018 4:06:49 PM

चंडीगढ़(धरणी): इनेलो में रार के बीच अभय चौटाला ने चंडीगढ़ में कार्यकारिणी बैठक बुलाई, जहां मंच से अभय ने कार्यकर्ताओं का संबोधन किया। इस मौके पर उन्होंने भाभी नैना चौटाला द्वारा गुंडा करने पर उन्हें घेरा। अभय ने कहा कि भाई अजय चौटाला की शादी को 32 साल हो चुके हैं, लेकिन अाज मैं उन्हें गुंडा दिखने लगा हूं। इससे पहले तो सबठीक ठाक था, लेकिन निष्कासन के बाद मैं उनके लिए गुडां हो गय़ा हूं। वहीं उन्होंने कहा कि अगर भाभी नैना चौटाला को नेता प्रतिपक्ष का पद चाहिए तो वे बिना किसी परेशानी के अपने पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार है। 

जानकारी के अनुसार गतदिवस नैना चौटाला ने अभय चौटाला के गोद लिए गांव एेलनाबाद में हरी चुनरी चौपाल का कार्यक्रम किया था, इस दौरान नैना चौटाला ने अभय़ पर जमकर निशाना साधा और उन्हें गुंडा कह दिया। उन्होंने कहा था कि अभय चौटाला भले ही साधु का चोला डाल ले, लेकिन उसने भाई अजय सिंह को पार्टी से निकालकर ये दिखा दिया कि मैं गुंडा हुं, गुंडा ही रहूंगा। 

अभय चौटाला ने कहा कि मैं पार्टी नेता अशोक अरोड़ा के साथ नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा देने की पेशकश कर चुका हूं। अगर भाभी नैना चौटाला को नेता प्रतिपक्ष का पद चाहिए तो वे कह दे, मै बिना किसी बातचीत के अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। अभय ने ये भी कहा कि अगर उन्हें पार्टी सुप्रीमों अोपी चौटाला एक बार दुष्यंत को सीएम बनाने की घोषणा करते हैं तो  उसके बाद मैं खुद सरेंडर कर दूंगा। उन्होंने कहा कि मेरी मंशा पद लेने की नहीं बल्कि कुछ और है,  जिसका खुलासा मैं जल्द कर दूंगा।  
 

 

Deepak Paul