एग्जिट पोल पर हुड्डा का बयान, कहा- एग्जैक्ट पोल पर करता हूं विश्वास (Video)

10/22/2019 1:40:44 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद आए एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह एग्जिट पोल पर नहीं एग्जैक्ट पोल पर विश्वास करते हैं, जिसके चलते कांग्रेस पार्टी हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को लोगों ने नकारते हुए कांग्रेस को समर्थन दिया है। हरियाणा में कांग्रेसी एकजुट हैं, मतगणना के बाद हरियाणा कांग्रेस संगठन का विस्तार होगा।

हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार नॉन परफॉर्मेंस सरकार रही है, लोगों ने इस सरकार को नकार दिया है और कांग्रेस को समर्थन दिया है। क्योंकि इस सरकार ने प्रदेश के किसी कौने में कोई काम नहीं किया, जबकि उन्होंने अपने 10 साल के शासनकाल में हर जिले में काम किए हैं। वहीं कांग्रेस के बिखराव पर उन्होंने कहा कि कांग्रेसी एकजुट है और मतगणना के बाद कांग्रेस में संगठन बनाए जाएंगे। 

उन्होंने हाईकमान का चुनाव में कम सहयोग मिलने पर कहा कि कांग्रेस हाईकमान का उन्हें पूरा समर्थन था। पहले प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी उसके बाद कांग्रेस नेतृत्व और विधायक मुख्यमंत्री तय करेंगे। वहीं दीपेंद्र हुड्डा भी मुख्यमंत्री बन सकते हैं के सवाल पर उन्होंने जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश में सबसे पहले लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति दुरुस्त करेंगे, भाईचारा कायम करेंगे। हुड्डा ने कहा कि मतगणना तक रोहतक में रहकर लोगों से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों से जो फीडबैक मिला है, उससे 75 पार का नारा हवा हवाई था। 

Edited By

vinod kumar