ना मैंने कभी काला धन कमाया है और न ही कमाउंगा : कुलदीप बिश्नोई

7/30/2019 3:17:15 PM

मंडी आदमपुर (डी पी बिश्नोई): आयकर विभाग द्वारा कुलदीप बिश्नोई के एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी के बाद पहली बार मंगलवार को कुलदीप बिश्नोई अपने पूरे परिवार के साथ आदमपुर पहुंचे और उन्होंने छापेमारी के बाद पहली बार मंच से लोगों को संबोधित किया। कुलदीप बिश्नोई ने कार्यकर्ताओं से कहा 'मैं 32 साल से सार्वजनिक जीवन में हूं मैंने हमेशा इमानदारी और सिद्धांतों की राजनीति की है मेरे खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है जिसमें से साजिश की 'बू' आ रही है'। उन्होंने कहा कि मैं ना तो कभी सरकार में रहा हूं और ना मैं मंत्री बना हूं तुम मेरे पास काला धन आएगा कहां से बीजेपी सरकार मेरी साफ-सुथरी छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है।



कुलदीप बिश्रनोई ने कहा कि उन पर आरोप लगाया जा रहा है कि उनकी साउथ अफ्रीका में हीरे की खानें हैं लेकिन वह और उसका परिवार कभी साउथ अफ्रीका गए ही नहीं। उन्होंने कि उन पर हीरे का व्यापारी होने का भी आरोप लगाया जा रहा है लेकिन उनके घर तो एक हीरे की अंगूठी है और वो उनकी पत्नी के पास है। वहीं उन्होंने कहा कि वह किसी नीरो मोदी या मेहुल चौकसी को नही जानता हूं। उन्होंने कहा कि अगर भी उनके ऊपर आरोप साबित होते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

गौरतलब है कि 23 जुलाई से लगातार तीन दिन तक आयकर विभाग की टीम ने हिसार, आदमपुर, गुरूग्राम तथा हिमाचल में एक साथ कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर छापेमारी कर दस्तावेज बरामद किए थे। आयकर विभाग के सूत्रों के अनुसार कुलदीप बिश्नोई के पास विदेश में 200 करोड़ के आसपास संपत्ति है और कई अन्य दस्तावेज भी मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है। 

Edited By

Naveen Dalal