गलत, झूठ की राजनीति करने वालों का मैंने कभी नहीं दिया साथ : बीरेंद्र

5/28/2019 8:13:44 AM

उचाना मंडी(सुरेंद्र) : पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि 47 साल के राजनीतिक जीवन में कभी भी गलत व झूठ की राजनीति करने वालों का साथ नहीं दिया। हमेशा ईमानदारी,स्पष्टवादिता की राजनीति की है। हिसार लोकसभा चुनाव में हलके से जिता कर लोगों ने संदेश दिया है कि अब उनमें राजनीतिक समझ आ गई है। यहां के लोग जब साथ देते हैं तो मन से देते हैं। वह भाजपा कार्यकत्र्ता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे।

भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह,विधायक प्रेमलता के साथ सांसद की पत्नी जसप्रीत कौर ने भी हिस्सा लिया। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने जो 40 साल में नहीं दिया भाजपा ने वह 40 दिनों में दिया। 
सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में मिली हार के बाद प्रदेश की राजनीति की ठेकेदारी करने वाले परिवारों का सूर्य अस्त हो गया है। अब लोग ऐसे परिवारों के बहकावे में नहीं आएंगे। विपक्षियों को हार के बाद समझ नहीं आ रहा कि कौन क्या करे। कोई राजनीति छोडऩे की बात कर रहा है तो कोई अपने हलके के मतदाताओं को कसूरवार ठहरा रहा है। आधे इसमें खुश हंै कि मैं तो हार गया, दूसरा भी हार गया।  
भाजपा विधायक प्रेमलता ने कहा कि 3 लाख से ऊपर मतों की जीत ने हिसार में अब तक की सबसे बड़ी जीत का रिकार्ड बनाया है। कांग्रेस उम्मीदवार भव्य बिश्नोई का परिवार जहां वोट डालता है वहां से भी भाजपा को जीत मिली। बूंद-बूंद से घड़ा भरता है। हर हलके ने जीत में योगदान बढ़-चढ़कर दिया। सांसद की पत्नी जसप्रीत कौर ने कहा कि वो चुनाव में हलके में नहीं आ सकी। 
कुछ महीनों के बाद विधानसभा चुनाव होंगे। इन चुनाव में उनकी सास प्रेमलता को लोकसभा से अधिक मतों से जितवाना है।

kamal