मैं कोई फाइनेंशियल एक्सपर्ट नहीं, मेरे से सेना की बात करो: डीपी वत्स

4/18/2018 1:18:02 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार गोहाना पहुंचे डीपी वत्स का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे देश में नोट बंदी के बाद बैंको के एटीएम में केश खत्म होने से लोगों को आ रही परेशानी के बारे में पूछा।  जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं कोई फाइनेंशियल एक्सपर्ट नहीं, मेरे से सेना की बात करो।

डीपी वत्स ने कहा कि आज ताकते जाति - पाती के नाम पर देश को बांटने में लगी है। आज देश में जिस तरह के हालात है उसके लिए सभी पार्टी के नेताओं को देश के प्रधान मंत्री के साथ खड़े होने की जरूरत है। परशुराम जयंती पर उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम एक महान योद्धा होने के साथ साथ ब्रह्मचारी भी थे। जिन्होंने समाज को एक सूत्र में पिरोने का काम किया।

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में राजनीति के परिपेक्ष में नहीं बल्कि देशहित में सोचने की जरूरत है। विदेशी ताकतें देश को तोडऩे की साजिश कर रही है। जिसके खिलाफ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिस तरह से प्रयास कर रहे हैं विपक्ष और पूरे देश को उनके साथ खड़ा होना चाहिए। ताकि धर्म और जाति के नाम पर हमारे देश को बर्बाद करने का सपना देखने वाले पाक और चीन जैसे देशों को हम बिना हथियार के भी हराने में सक्षम हो सकें।

राज्यसभा में भ्रष्टाचार निरोधक बिल समेत दर्जनों बिलों को पारित न होने के सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि भाजपा के सांसदों का आंकड़ा अभी भी पूरा नहीं हो पाया है। केवल एनडीए के सहयोगियों के साथ ही कुछ बिल पारित करवाने की कोशिश की जा रही है। मगर उनमें भी कांग्रेस के सांसद अडंगा लगा रहे है। जो लोकतंत्र और देशहित में उचित नहीं माना जा सकता।

Rakhi Yadav