मुझे किसी कारण से नहीं हटाया बल्कि पूरी कार्यकारिणी भंग की गई : धर्मपाल शर्मा

11/26/2019 10:21:03 AM

कैथल (सुखविंद्र): भाजपा द्वारा प्रदेश स्तर के 3 पदाधिकारियों को पदमुक्त किए जाने वालों में एक नाम कैथल जिले के नेता धर्मपाल शर्मा का भी है। उन्हें पदमुक्त किए जाने की कार्रवाई को विधानसभा चुनाव में कलायत से पार्टी प्रत्याशी कमलेश ढांडा का साथ न देकर भीतरघात करना देखा जा रहा है। धर्मपाल शर्मा का नाम कलायत हलके से टिकटार्थियों में सबसे ऊपर था, लेकिन पार्टी ने पूर्व मंत्री स्व. नरसिंह ढांडा की पत्नी कमलेश ढांडा को उम्मीदवार बनाया था।

इससे नाराज धर्मपाल शर्मा ने कमलेश ढांडा के साथ कोई प्रचार नहीं किया। हालांकि शर्मा ने स्वयं खुलकर कमलेश ढांडा का विरोध तो नहीं किया, लेकिन उसके समर्थक विरोधी पार्टी के प्रत्याशियों के साथ खुलकर प्रचार-प्रसार में लगे देखे गए।  हालांकि विधानसभा चुनाव में कैथल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली, राजौंद में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रैली, कलायत में सांसद अनुराग ठाकुर की रैली में धर्मपाल शर्मा की स्टेज पर प्रोटोकॉल अनुसार कुर्सी लगाई गई थी, लेकिन वह किसी भी रैली में नहीं पहुंचे। इसकी रिपोर्ट पार्टी संगठन तक चुनाव दौरान ही पहुंच गई थी। वहीं संगठन के कई बड़े पदाधिकारियों ने शर्मा को मनाने का भी प्रयास किया लेकिन वे टस से मस नहीं हुए थे।

वहीं पद से हटाए जाने को लेकर धर्मपाल शर्मा का कहना है कि यह संगठन का फैसला है। उन्हें किसी कारण से पद से नहीं हटाया गया है बल्कि पूरी कार्यकारिणी भंग की गई है। पूरे प्रदेश में अब नए सिरे से चुनाव होने जा रहे हैं और उसी के तहत यह प्रक्रिया की गई है। वह भाजपा के सच्चे सिपाही हैं और भाजपा में ही रह कर पार्टी के लिए काम करेंगे। पार्टी उन्हें कोई नई जिम्मेदारी देती है तो ठीक नहीं तो कार्यकत्र्ता के तौर पर काम करते रहेंगे। 

Isha