गृहमंत्री से मुलाकात के बाद बोले हुड्डा- SYL के लिए जान भी दे दूंगा

3/24/2017 7:06:09 PM

दिल्ली (कमल कुमार कंसल):SYL का सियासी संग्राम अब हरियाणा से निकलकर दिल्ली में दस्तक दे चुका है। हरियाणा का एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में SYL के मुद्दे पर गृहमंत्री से मिला जिसमें कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी शामिल हुए। हुड्डा ने गृहमंत्री से मुलाकात के बाद कहा कि वो SYL के पानी के लिए जान की बाजी तक लगा देंगे और पंजाब से हक का पानी लेकर रहेंगे। हुड्डा ने कहा कि वो अब कोई दरवाजा छोड़ेंगे नहीं और इस मसले पर जल्दी ही प्रधानमंत्री से भी मुलाकात करना चाहेंगे। 

कांग्रेस की तो नीयत में ही खोट है: अभय
हुड्डा भले ही एसवाईएल के लिए जान की बाजी लगाने की बात कर रहे हो लेकिन इनेलो को हुड्डा के ये दावे भी हवा हवाई लग रहे हैं। मुलाकात के बाद इनेलो नेता अभय चौटाला ने जमकर हुड्डा पर हमला बोला। चौटाला ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह हरियाणा को पानी न देने की बात हमेशा से कहते रहे हैं औऱ इसके बावजूद हुड्डा उनके शपथ ग्रहण समारोह में पहुंच गए। चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की नीयत में ही खोट है और ये SYL के मामले में बिल्कुल भी गंभीर नहीं है।

पंजाब में सरकार बदलने से फर्क नहीं पड़ता:CM
कांग्रेस पर चौटाला ने तो सवाल उठा दिए लेकिन सीएम मनोहर लाल का मानना है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के आने से या सरकार के बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि एस.वाई.एल. पर फैसला कोर्ट ने दिया है और हरियाणा के हक में दिया है। ऐसे में सरकार के बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ता।