भाजपा को सत्ता से बेदखल करने तक न चैन से बैठूंगा, न बैठने दूंगा:  हुड्डा

6/4/2018 8:16:48 AM

समालखा/पानीपत(राकेश/ खर्ब): पानीपत में हुंकार भरते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकने का ऐलान किया। जब तक सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन नहीं होता, वह चैन से नहीं बैठेंगे और न ही बैठने देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री जी.टी.रोड पर समालखा अनाजमंडी में जनक्रांति यात्रा के दूसरे चरण की रैली को संबोधित कर रहे थे।

हुड्डा ने कहा कि 4 साल का समय सरकार को दिया था कि वह जनहित में काम करे लेकिन इन 4 साल में सरकार पूरी तरह नाकाम रही। सत्ता प्राप्त करने के लिए जनता से पूर्व में भाजपा ने 154 वायदे किए थे और सत्ता मिलते ही सारे वायदों को भुला दिया गया। जून की भयंकर गर्मी में उमड़ी भीड़ को देखते हुए हुड्डा ने कहा कि अब उनका रथ तभी रुकेगा, जब प्रदेश की सत्ता से मौजूदा जनविरोधी सरकार को उखाड़कर फैंक देंगे।

किसानों की जमीन नीलामी के नोटिस जारी करने पर सरकार को ललकारते हुए हुड्डा ने कहा कि अगर हिम्मत है तो सरकार किसी किसान की एक इंच जमीन को नीलाम करके दिखाए। उन्होंने किसानों को भरोसा दिया कि वह संकट के इस समय में कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़े हैं। 

हाईकोर्ट द्वारा नियमतिकरण नीति के मामले पर हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने हाईकोर्ट में ठीक से पैरवी नहीं की और यह दुखद फैसला आया। रैली में सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पानीपत की जनता से मैट्रो लाने का वायदा किया और कहा कि अगर उन्होंने मौका दिया तो पिछली बार की सारी कमी पूरी कर देंगे। 
 

Rakhi Yadav