विधायक ढांडा बोले: मैं तो अधिकारियों को जूते दिखाकर काम कराता हूं

10/29/2018 3:39:26 PM

पानीपत(अनिल कुमार): नेताओं का अपने विपक्षी नेताओं के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल तो आम बात हो गई है। अब नेता लोग प्रशासनिक अधिकारियों के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे है। पानीपत में होने वाली प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर की प्रस्तावित रैली का निमंत्रण देने पहुंचे ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने जनसमहू को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह काम करवाने के लिए नेताओं को दिखते है।

पानीपत में एक नवंबर को सीएम मनोहर लाल की रैली का न्यौता देने पहुंचे ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने लोगों को अपने काम का तरीका बताते हुए कहा कि वो अधिकारियों को जूता दिखाकर काम कराते हैं। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं इन बातों की आलोचना भी हो रही है। ढांडा ने रविवार को विकास नगर, ज्योति कॉलोनी, विर्क नगर व दत्ता कॉलोनी का दौरा कर लोगों को एक नवंबर को रैली में पहुंचने का न्यौता दिया था। उन्होंने विर्क नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में 49 लाख के टेंडर लगाए गए हैं। हलका ग्रामीण में कोई भी गली कच्ची नहीं रहेगी। 

यहीं पर उन्होंने लोगों से अपने काम गिनवाएं वही, इनैलो नेता देवेंद्र कादियान ने ऐसी भाषा को असेवधानिक करार दिया। उन्होंने इस बात की निंदा करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में इसी भाषा का इस्तेमाल जनता बीजेपी के लिए करेगी। जहां पर सरकारी कर्मचारी हड़ताल को लेकर एकजुट हो रहे हैं। वहीं इस तरीके की टिप्पणी करना कहीं महिपाल ढांडा को महंगा ना पड़ जाए। क्योंकि वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और पूरे पानीपत में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Rakhi Yadav