ICAI ने CA का फाइनल परिणाम किया घोषित, हरियाणा की बेटी ने हासिल किया 7वां स्थान

7/15/2022 12:19:49 PM

पानीपत (सचिन) : आईसीएआई ने सीए फाइनल का परिणाम घोषित कर दिया है। जहां हरियाणा के पानीपत जिले की बेटी ने ऑल इंडिया में 7 वां स्थान हासिल किया है। अजंलि ने 7वां रैंक हासिल कर पानीपत में इतिहास रचा है। बताया जा रहा है कि परिवार में खुशी का माहौल है तथा बेटी को मिठाई खिलाकर बधाई दी। अजंलि के पिता, मां, भाई तीनों सीए है तथा अजंलि के भाई अखिल गोयल का भी 28 वां रैंक आया था। 



अजंलि ने बताया कि सीए की पढ़ाई बहुत कठिन होती है इसमें कोई दोराय नहीं है और रैंक हासिल करने के लिए तो दिन रात एक स्पेशल स्ट्रेटजी बनाकर तैयारी करनी पड़ती है। उन्होंने भी दिन रात मेहनत की और आज उसका परिणाम सबके सामने है। अजंलि ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने माता-पिता, भाई और दोस्तों को दिया जिन्होंने हर वक्त उन्हें मोटीवेट किया। 

अजंलि की मां रजनी गोयल ने बताया कि उन्हें अपनी बेटी पर आज बेहद गर्व है और इस बात की ज्यादा खुशी है कि वह भी अब हमारे परिवार की चौथी सीए बन चुकी है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि उनकी बेटी जरूर कुछ बड़ा करेगी। उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने भी सीए में 28वां रैंक हासिल किया था और अब उनकी बेटी ने 7 वां रैंक हासिल कर न सिर्फ पानीपत में इतिहास रच दिया बल्कि पूरे नार्थ इंडिया में परिवार और प्रदेश का नाम रोशन किया है। 

पिता विमल गोयल ने बताया कि उन्हें आज अपनी बेटी पर बहुत गर्व है। उन्होंने अपनी बेटी को पूरी आजादी दी और अजंलि ने साबित कर दिया कि बेटियां भी किसी से कम नहीं है। विमल गोयल ने बताया कि सीए इंटरमीडियट में भी अजंलि ने तीसरा रैंक हासिल किया था और आज फाइनल रिजल्ट में ऑल इंडिया में 7वां और नार्थ इंडिया में पहला स्थान हासिल कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana