अजय चौटाला हां करेंगे तो एक हो सकती है इनेलो-जजपा, अभय ने जताई संभावना

9/1/2019 3:31:51 PM

नई दिल्ली (कमल कांसल): इनेलो नेता अभय चौटाला ने इनेलो व जेजेपी के एक साथ होने की संभावना जताते हुए कहा है कि यदि अजय चौटाला (जजपा सरंक्षक) अपनी सहमति जताते हैं तो चौटाला परिवार फिर एक साथ हो सकता है। वहीं चौटाला परिवार को एकजुट करने के लिए  खाप पंचायतें सामने आई हैं। इसके लिए मुहिम शुरू करते हुए आज अभय चौटाला से मिलने कई खाप पंचायतों के प्रतिनिधि नई दिल्ली के 11 मीना बाग पहुंचे।

खाप पंचायतों ने फैसला लिया है कि चौटाला परिवार को एक करने के लिए 5 सितंबर को सर्व खाप महापंचायत होगी। सर्व खाप पंचायत ने चौटाला परिवार से एक ही पार्टी बनाने या फिर सीटों के बंटवारे के गठबंधन कर साथ चुनाव में उतरने की मांग रखी। पंचायत प्रतिनिधियों के मुताबिक, 3 सितंबर तक जेजेपी के दुष्यंत चौटाला अपना जवाब देंगे।

वहीं खाप पंचायत के प्रतिनिधियों द्वारा अभय चौटाला से मुलाकात पर अभय चौटाला ने कहा कि उन्होंने चौटाला परिवार के एक होने का फैसला अजय चौटाला पर छोड़ दिया है। खापों के प्रतिनिधि उनसे मिलने आए, जिनका मान सम्मान करना उनकी बड़ी जिम्मेवारी है। चौटाला ने कहा कि इस मसले पर फैसला अजय चौटाला को ही करना है, उनकी तरफ से कोई अड़चन न पहले थी और न ही अब है।

Shivam